अपने ब्लॉग का ट्रैफिक कैसे बड़ाए अपने वेबसाइट का ट्रैफिक कैसे बड़ाए 2021 पूरी जानकारी


ब्लॉक पर ट्रैफिक कैसे बनाएं? दूसरे जब कोई नया ब्लॉग बनाता है तो उसे तुरंत ट्रैफिक तो नहीं मिलता है? ट्रैफिक डिपेंड करता है कि वर्ड और नीच के कंपटीशन पर कैसा कंपटीशन है। मीडियम हेलो है कि आई है उसी के कोडिंग पोस्ट या साइट गूगल में रैंक करती है। शुरुआत में मेरी भी साथ दे दो।

7 से 10 यूजर ही आते थे। वर्ड धीरे धीरे मेरे ब्लॉक पर यूजर बढ़ने लगे। दोस्तों जब तक लोग आपकी ब्लॉक के बारे में नहीं जानते हैं तब तक आपको अपने ब्लॉक लोगों तक ले जाना पड़ता है और उनकी मार्केटिंग करनी पड़ रही है। बिना ट्रैफिक के आप पैसा भी नहीं कमा सकते हैं। इससे ट्रैफिक लाना बहुत जरूरी हो जाता है कि हमें कुछ तरीके बताने जा रहा हूं जिसकी मदद से आप आज। आप ब्लॉक? पटना सकते हो?

ब्लॉग पर ट्रैफिक ला सकते हो?

नंबर पहला है कोहरा पर क्वेश्चन आंसर करके।

दोस्तों क्वेश्चन! दोस्तों को मेरा पर ऐसे पेज को फॉलो करें जिसका निषाद पर आप काम कर रहे हो और पर लोगों के द्वारा पूछे गए क्वेश्चन और आंसर भी कर अपने ब्लॉग का लिंक।

दे सकते हैं ताकि वहां से कर इसको पढ़ने वाले लोग आपके ब्लॉग पर रीडायरेक्ट हो सके।

नंबर दो यूट्यूब चैनल! दोस्तों आज के समय में वीडियो देखना लोगों को बहुत पसंद है। इसलिए आप अपने नींद से रिलेटेड चैनल बनाकर उस पर वीडियो अपलोड कर सकते हैं और वहां से भी ट्रैफिक जनरेट कर सकते हैं। अपनी वेबसाइट पर वहां पर जिक्र करें और लोगों को अपने ब्लॉग पर ट्रांसफर पिटारे कर सकते हैं। पीडीएफ बनाकर।

200 आज के समय अपने ब्लॉग का पीडीएफ भी बना सकते हैं। गूगल में बहुत से लोग पीडीएफ डिपार्टमेंट में चीजों को पढ़ना चाहते हैं। आप वीडियो की? वीडियो में अपना हाईलाइट दे सकते। हमने ब्लॉक का और कुछ पार्ट वीडियो में रख सकते हैं और कुछ पार्ट अपने ब्लॉग पर पोस्ट कर सकते हैं ताकि वहां से भी आप को ट्रैफिक जनरेटर नंबर 4। गूगल क्वेश्चन आंसर गूगल में पूछे गए क्वेश्चन ओं का लोगों का आंसर देख कर आप भी वहां से अपना ब्लॉक के लिए ट्रैफिक जनरेट कर सकते हो। नंबर सेवन!

टेलीग्राम पर कॉल! दोस्तों आप टेलीग्राम में ग्रुप बनाकर उससे भी ट्रैफिक कन्वर्ट कर सकते हो या टेलीग्राम पर अपना एक खुद ब्रिज के रिलेटेड चैनल बना सकते हो और उससे पूछ कर के वहां। नंबर 8 फेसबुक टू जान करके दूसरों से फेसबुक पर बहुत से ग्रुप है जो आप से रिलेटेड चीजें पोस्ट करते हैं। आप वहां पर अपना पेज बनाकर ग्रुप ज्वाइन करके वहां पर पोस्ट कर सकते हो पर वहां से भी अधिक जनरेट कर सकते हो। नंबर 8 इंटरेस्टिंग। दोस्तों इंटरेस्ट भी एक अच्छा माध्यम है जिससे आप! अदर कंट्री का प्राथमिक जनरेट कर सकते हो तो इंटरेस्ट पर भी आप एक अकाउंट बना सकते हैं और वहां पर अपना।

मटेरियल बहुत सकते हैं। इंस्टाग्राम से। इंस्टाग्राम भी एक अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जिसका इस्तेमाल करके अपने।

अपने ब्लॉग पर ट्रैफिक जनरेट कर सकते हो लिंक्डइन से? दूसरे लिंक्डइन पर ज्यादातर लोग मुसलमान लोग रहते हैं तो वहां से आप अपने लिए लिंक प्लीज सिंह केस्ट ब्लॉक आ रही सब के लिए भी ट्रैफिक बना सकते हो और आप थोड़ा सा प्रोफेशनल अपने आप को दिखा सकते। अपने ब्लॉग को कि आप उस गुलाब से उन्हें काफी पॉपुलर है।

आशा करते हैं आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी। अगर आपके मन में कोई भी पूछना है तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं। हम आपकी कमेंट का जवाब देंगे।

Leave a Reply